Hot Posts

Header Ads

Hindi shayari for life patner | जीवन साथी के लिए हिंदी शायरी

 


जब साथ होती हैं तुम्हारी ये बाहें, 

जीवन मिलता हैं सपनों के मोती सहें।


जब मुस्कराते हो तुम, दिल खिल जाता हैं,

सारे गम भुला कर, खुशियां आती हैं।


तुम्हारी हर मुस्कान पर, दिल फिदा हो जाता हैं,

सिर्फ तुम्हारे बिना, दिन अधूरा सा लगता हैं।


तुम्हारी प्यारी आँखों में, सब कुछ दिखता हैं,

तुम्हारे साथ जीना, मेरी ज़िन्दगी बन जाता हैं।


चाहत का ये रिश्ता, हमारा ख़ास हैं,

तुम्हारे साथ हर पल, जीना ज़िंदगी की आस हैं।


तुम्हारे साथ बिताए हर लम्हा, बेहद हसीन हैं,

मेरी ज़िन्दगी का सबसे ख़ूबसूरत हिस्सा हैं।


मेरे दिल की धड़कन हो, तुम ही मेरी जान हो,

तुम्हारे साथ होकर, मैं खुद को पूरा महसूस करता हूँ।




तुम्हारी ख़ुशियां मेरे लिए सबसे अहम हैं,

तुम्हारे बिना जीना, मेरे लिए असम्भव हैं।


धन्यवाद हैं तुम्हारे प्यार का, मेरी ज़िन्दगी को रौंगत देने का,

तुमसे ही जुड़ी हैं मेरी हर ख़ुशियां, हर ख्वाब सच करने का।


बीते पलों की यादें ताज़ा हैं तुम्हारे साथ हुए हर वक़्त की,

तुमसे ही मिलता हैं सबकुछ, मेरे दिल के सबसे करीब होने की।


जिंदगी हैं तुम, तुम्हारे बिना न कोई गाम हैं,

तुम्हारे साथ हूँ, ये मेरा सबसे प्यारा सपना हैं।


धन्यवाद हैं तुम्हारे प्यार का, जो मेरे दिल को बहुत ख़ास हैं,

तुम्हारे बिना जीने की सोच, अब मेरे दिल में नहीं बस हैं।



तुम्हारे बिना ज़िंदगी अधूरी हैं,

तुमसे ही मिलती हैं मेरी सारी ख़ुशियां और प्यारी यादें।


जिंदगी का हर पल, तुम्हारे साथ होने का एहसास हैं,

तुम्हारे बिना जीना, बिलकुल अधूरा सा लगता हैं।


जबसे मिले हो तुम, जीवन कोई फूलों सा खिल गया हैं,

तुम्हारे साथ होकर, हर पल जीने का एहसास हुआ हैं।


तुमसे ही सजता हैं ये जहां, तुम्हारे बिना कुछ भी ख़ाली ख़ाली सा हैं,

तुम्हारे साथ हैं ये दुनिया, तुमसे ही हर पल कोई ख़ास सा है


मेरी ज़िंदगी का सबसे प्यारा सफ़र हो तुम,

तुम्हारे बिना ज़िंदगी का कोई मतलब नहीं,

तुम ही हो मेरी हर ख़्वाब, हर ख़याल की मंजिल।


तेरे साथ हर पल बिताना एक अद्भुत सफ़र हैं,

तेरे बिना मेरी रूह बेहाल, एक बेरंग संसार हैं।


तू हैं मेरी ज़िंदगी की सबसे बड़ी क़ीमत,

तेरे बिना ज़िंदगी एक ख़ाली जगह, एक बिगड़ी क़यामत।


तेरी हर मुस्कान में छुपी हैं मेरी ख़ुशियां,

तेरे बिना ज़िंदगी रूठी, बिखरी हुई हर दस्तान।



तू हैं मेरे दिल का सबसे हसीन सफ़र,

तेरे साथ हर रोज़ जीना, एक ख़्वाब सा लगता हैं।


बिन तेरे जीवन रूक जाए, दिल बेबस हो जाए,

तू ही हैं मेरी ज़िंदगी की सबसे बड़ी आस हैं।


तेरी हर हसी में छुपी हैं मेरी ख़ुशियां,

तेरे बिना ज़िंदगी बेमौसम, अधूरा वक़्त बिताना।


तू ही हैं मेरी ज़िंदगी की सबसे महकती हवा,

तेरे साथ जीने का एहसास, बेहद ख़ास हैं।


तेरे साथ हर पल जीना, एक ख़्वाब सा लगता हैं,

तू ही हैं मेरी ज़िंदगी का सबसे प्यारा सफ़र हैं।


Wait for 2nd part I will be share as soon as possible!!!!

Post a Comment

1 Comments